Breaking Hindi News :- अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज समेत पूरे यूपी में हाईअलर्ट

राजनीति National

Posted by admin on 2023-04-16 07:54:45 | Last Updated by admin on 2024-09-19 18:52:48

Share: Facebook | Twitter | Whatsapp | Linkedin Visits: 65


Breaking Hindi News :- अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज समेत पूरे यूपी में हाईअलर्ट

अतीक अहमद और अशऱफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट कर दिया गया है.इसके साथ ही प्रयागराज में धारा 144 लगा दी गई है.

Atiq Ahmad Murder: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज समेत पूरे यूपी में हाईअलर्ट कर दिया गया है. वहीं प्रयागराज  में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा आसपास के जिलों से भी फोर्स मंगाई गई है.  इसके साथ ही पीएसी और आरएएफ बल भी तैनात कर दिए गए हैं. इसके अलावा समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा मुख्यालय के आसपास भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले विपक्षी पार्टियों के नेता नजरबंद किए गए हैं.

उधर, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने कहा कि किसी की सहानुभूति अतीक के साथ नहीं है लेकिन मानवीय तौर पर देखा जाए तो किसी भी इस तरह हत्या होना ठीक नहीं है.   मुख्यमंत्री जी को जवाब देना चाहिए कि जब एनकाउंटप होता है तो पुलिस कर्मियों की पीठ थपथपाते हैं. क्योंकि पुलिस वालों की जिम्मेदारी बनती है कि वो अपराधी को सजा दिलवाएं. ग्राउंड पर कानून का कोई राज नहीं है. मुख्यमंत्री खुद इस तंत्र में शामिल हैं, आज उनकी खुद की जवाबदेही बनती है.

अभी सरकार का पक्ष आना बाकी है- दिनेश शर्मा
इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि मैं इतना कह सकता हूं कि अभी सरकार का पक्ष आना बाकी है. यह गैंगवार है या क्या है यह जांच के बाद ही सामने आएगा. उत्तर प्रदेश सरकार की नीति अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस है. आधिकारिक बयान का इंतजार करना चाहिए.

वहीं योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि जब अपराध की पराकाष्ठा बढ़ती है तो कुछ फैसले आसमान से भी होते हैं. यह आसमानी फैसला सभी को स्वीकार कर लेना चाहिए.

Search
Recent News
Leave a Comment: